इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

फिर से खुल रहा है बाबा निराला का आश्रम, इस दिन से होगी भक्तो की एंट्री

व्यूवरशिप के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ने वाला बॉबी देओल स्टारर वेबसीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा पार्ट का ऐलान हो गया है। पहले पार्ट की सफलता के बाद अब प्रकाश झा ने दूसरे एडिशन का भी ऐलान कर दिया है। MX Player की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को MX प्लेयर पर ही रिलीज होने जा रहा है। इस सीरीज का टाइटल है ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’ .

आश्रम’ का पहला भाग 28 अगस्त को रिलीज हुआ था। इस क्राइम, थ्रिलर आधारित वेब सीरीज जिसमें दर्शकों को आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहा गन्दा खेल को देखने मिला था। जिसके चलते इसके दूसरे सीजन को लेकर भी दर्शकों के मन में ढेरों सवाल है। जिसका जवाब जानने के लिए हर कोई बेताब है। ऐसे में उन तमाम फैंस के लिए इसे दूसरे सीजन की खबर किसी ट्रीट से कम नहीं है।

पहले सीजन के लिए कहा गया था कि दो हफ़्तों में सीरीज़ को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया जा चुका था यानी लगभग इतने लोग इस सीरीज़ को देख चुके थे। आश्रम की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के इर्द-गिर्द घूमती है। बाबा के भक्तों की एक विशाल फौज है, जो उन पर आंख बंद करके भरोसा करती है। बॉबी बाबा के रोल में हैं। दर्शन कुमार ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है, जो बाबा के आश्रम में निकले नरकंकालों और शवों की घटना की जांच कर रहा है।