इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

गोविंदा के लुक और मिथुन के डायलॉग से कॉमेडी तड़का लगाने को तैयार वरुण

सारा अली खान और वरुण धवन की सबसे प्रतीक्षित मूवी “कुली नंबर 1” का ट्रेलर लांच हो चूका है। अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली यह फिल्म यूट्यूब पर चार लाख व्यूज पार कर चुकी है। कुली नंबर 1, 1995 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। मूल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।हालांकि यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज़ होने वाली थी पर कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे पोस्टपोंड करके क्रिसमस के समय 25 दिसंबर को ऐमज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ किया जायेगा।

इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म भी बनाई थी। यह फिल्म डेविड धवन की 45वीं फिल्म है। इस कॉमेडी फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं वहीं परेश रावल ने साइड रोल को निभाया है। इस फिल्म में जॉनी लिवर, जावेद जाफरी, राजपाल यादव जैसे सितारें भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग बैंगकॉक में हुई है और भारत में गोवा में इसे शूट किया है।

ट्रेलर में यही दिखाया गया है की, एक अमीर व्यवसायी, राय किसरियो द्वारा अपमानित, एक मैचमेकर जय किशन ने उसकी बेटी की शादी राजू कुली से करके उसे एक सबक सिखाता है, जो एक करोड़पति होने का दावा करता है। उन्हें कुछ गड़बड़ लगता है और राजू के धोखे खोजे जाते हैं। इसे ढकने के प्रयास में, वह एक जुड़वां भाई होने के कहानी को पकाता है। वरुण धवन ने एक अमीर पिता का एक अमीर बेटा का रोल निभाया है। इस मूवी के ट्रेलर में एक दृश्य है जहाँ वरुण धवन घर पर गोल्फ खेलते समय, कॉल पर ATM का संक्षिप्त रूप बोलते हैं जिसका पूरा मतलब अंबानी, ट्रम्प और मोदी होता है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No.1) का ट्रेलर इस समय यूट्यूब के टॉप ट्रेंड में है। वरुण धवन फिल्म में गोविंदा के लुक और मिथुन चक्रवर्ती के डायलॉग की नकल करते दिख रहे हैं।

इस फिल्म का संगीत तनिष्क बागची ने दिया है। पुराने फिल्म के गाने का भी रीमेक बनाया गया है। ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ गाना को पुनः निर्मित किया गया है। ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ गाने को वास्तव में आनंद मिलिंद द्वारा कंपोज़ और समीर द्वारा लिखा गया था। इस नयी फिल्म को वासु भगनानी ,जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने प्रोडूज किया है।