इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

सिनेमा हॉल खुलते हीं दर्शको को मलंग करेगी ये फिल्में

भारत में फैले कोरोना वायरस महामारी के दौरान बंद हुए सिनेमा हॉल को गृह मंत्रालय द्वारा खोलने की अनुमति दे दी गयी है। तक़रीबन 7 महीने बाद, 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल में लोगों की चहल- पहल देखने को मिलेगी। सिनेमा हॉल में फिल्में देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करना अनिवार्यं है। सिनेमा हॉल में इस साल और पिछले साल तक की हिट फिल्मों को पहले हफ्ते री- रिलीज़ किया जायेगा।

वो फिल्में जो होंगी री- रिलीज़

➛ मिशन मंगल- 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ हुई यह फिल्म इसरो के वैज्ञानिक के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने भारत के पहले इंटरप्लेनेटरी अभियान, ‘मार्स ऑर्बिटर मिशन’ में योगदान दिया था। इस फिल्म में, पहले प्रयास में भारत की ‘मंगल ग्रह’ की कक्षा में प्रवेश करने की सफलता को दिखाया गया है। इस मल्टी स्टार्रर फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार हैं।

➛ तन्हाजी- यह फिल्म मराठा योद्धा ‘तन्हाजी मालसुरे’ के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने स्वराज्य के सपने को पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी। 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हुई इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान जैसे अभिनेता है।

➛ थपड़- ‘तापसी पन्नू’ अभिनीत यह फिल्म 28 फरवरी २2020 को रिलीज़ हुई थी। औरत के खिलाफ हो रहे घरेलू हिंसा पर बने इस फिल्म में एक महिला के जीवन को दर्शाया गया है जो अपने पति से बस एक थप्पड़ खाने के बाद, अपने आत्म सम्मान के लिए तलाक फाइल कर देती है।

➛ मलंग- 7 फ़रवरी 2020 को रिलीज़ हुई इस ‘रोमांटिक एक्शन थ्रिलर’ फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर मुख्य कलाकार है। इस फिल्म में दोनों कलाकारों की मुलाकात गोवा में एक रेव पार्टी में होती है और उन्हें प्यार हो जाता है। हालांकि, उनकी कहानी तब नया मोड़ लेती है जब उनकी जिंदगी दो पुलिस अधिकारीयों से उलझ जाती है।