इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

इस दिन धमाका करेगी Akshay Kumar की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’,देखें टीजर VIDEO

अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)’ के रिलीज डेट की घोषणा हो गयी हैं।

अक्षय कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम पे इस फिल्म की टीज़र के साथ इसके रिलीज डेट की भी घोषणा की है। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्मी बम’ दिवाली पर यानी 9 नवंबर 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अक्षय ने रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इसकी एक झलक भी साझा की है, जिसमें उनका लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है। इसके साथ अक्षय ने लिखा- ”इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज़्मी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। एक दीवाना कर देने वाले सफ़र के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली।”

हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बम तमिल ब्लॉबस्टर ‘मुनि 2- कंचना’ का आधिकारिक रीमेक है। राघव लॉरेंस ने ही तमिल फ़िल्म को भी निर्देशित किया था। राघव का यह हिंदी सिनेमा में डेब्यू है। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा इस फिल्म में तुषार कपूर, शरद केलकर अश्विनी कालसेकर भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।