खेल फुल वॉल्यूम 360°

जरनिए क्यों वायरल हो रहा है MS Dhoni का 7 साल पुराना ट्वीट

अबु धाबी में हो रहे कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 का 21वां मुकाबला को 10 रनों से जीतकर केकेआर ने जीत की पटरी पर लौटी चेन्नई एक्सप्रेस पर ब्रेक लगाया। इस मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के लाजवाब फील्डर रविंद्र जडेजा ने बाउंड्री के करीब एक ऐसा कैच किया था जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। 7 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रविंद्र जडेजा और फैफ डु प्लेसी ने बाउंड्री लाइन पर सुनील नरेन का कैच लपका था। जडेजा की इस कैच के बाद ट्विटर पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का 7 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जडेजा की प्रशंसा की थी।

धोनी ने इस 7 साल पुराने ट्वीट में लिखा था “सर जडेजा कैच के लिए दौड़ते नहीं हैं, लेकिन गेंद खुद उन्हें तलाश करते हुए आ जाती है और उनके हाथ में गिरती है।”

धोनी का यह सात साल पुराना ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है। धोनी ने 9 अप्रैल 2013 को यह ट्वीट किया था। नरेन 9 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए। कर्ण शर्मा की गेंद पर उन्होंने तेज शॉट लगाया, बाउंड्री लाइन के पास डाइव लगाकर जडेजा ने गेंद लपकी, लेकिन जब वो बाउंड्री लाइन टच करने ही वाले थे, तभी गेंद को हवा में उछाल दिया और फैफ डु प्लेसी ने कैच पलक लिया।

इस मैच में केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 रनों पर ऑलआउट हो गई। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी। जडेजा ने इस मैच में 8 गेंद पर नॉटआउट 21 रन बनाए, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके। सीएसके अपने पहले छह मैच में चार में हार झेल चुका है। भले ही चेन्नई ये मैच तो हार गया, लेकिन जडेजा की इस कैच ने हर किसी का दिल जीत लिया।