इवेंट खेल फुल वॉल्यूम 360°

IPL 2020 में जानिए आपका पसंदीदा टीम है किस नंबर पर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दर्शको को बहुत सारी रोचकता देखने को मिल रही हैं। जहां एक तरफ चेन्नई के लागातार दो हार से फैंस थोडे निराश हो गये है। तो वहीं दिल्ली के शानदार प्रदर्शन से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहें हैं। अंकतालिका में दिल्ली कैपिटल्स ने नंबर वन की कुर्सी हासिल कर ली है।

अभी तक IPL 2020 के सात मैच के बाद अंकतालिका में फेरबदल देखने को मिल रहा है। IPL 2020 की प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई बनाम दिल्ली मैच से पहले पंजाब की टीम टॉप पर थी, लेकिन अब दिल्ली के खाते में चार अंक हो गए हैं। ऐसे में दिल्ली पहले नंबर पर है। दूसरे नंबर पर पंजाब की टीम का नाम है, जिसने आरसीबी को बुरी तरह से हराया था। तीसरे नंबर पर मुंबई इडियंस का नाम है, जिसने कोलकाता के खिलाफ जीत हासिल की थी, लेकिन चेन्नई से मात झेली थी। चौथे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है, जो इससे पहले तीसरे स्थान पर थी।

पांचवें नंबर पर चेन्नई है। वहीं, छठे नंबर पर आरसीबी की टीम का नाम है। सातवें नंबर पर आइपीएल के 13वें सीजन की अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद का नाम शामिल है। अंक तालिका में जो टीम सबसे नीचे है वो है कोलकाता नाइट राइडर्स। अभी तक कोलकाता और हैदराबाद को आइपीएल के इस सीजन में जीत का दर्शन नहीं हो पाया है।