खेल फुल वॉल्यूम 360°

क्रिकेटर दुल्हनिया

आजकल प्री वेडिंग शूट बहुत ट्रेंड में है। हर कपल चाहता है कि उसका फोटो शूट पहाड़ों के बीच, बर्फीली वादियों में, झड़ने के पास या फिर कोई अन्य खूबसूरत जगह पर हो। बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर ‘संजीदा इस्‍लाम’ आजकल बहुत ट्रेंड में है क्योंकि उन्होंने अपना फोटो शूट एक अनोखे अंदाज में कराया है। उन्होंने अपने फोटो शूट के लिए स्टेडियम को अपना स्टूडियो बना दिया।

संजिदा इस्लाम ने अपनी शादी से पहले फोटोशूट आउट का आयोजन कराया। इस फोटोशूट में संजीदा शादी के लिए तैयार होकर क्रिकेट की पिच पर बल्ला थामे नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया जिसमें वह नारंगी रंग की साड़ी, मांग टीका, कंगन और फूलों से बने आभूषण पहने नजर आ रही है।

संजिदा इस्लाम, बांग्लादेश की दाएं हाथ की बल्लेबाज है। संजीदा ने अगस्त 2012 में आयरलैंड के खिलाफ T20I खेल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। जून 2018 में, वह बांग्लादेश की टीम का हिस्सा रही जिसने अपना पहला महिला एशिया कप खिताब, 2018 महिला T20 एशिया कप टूर्नामेंट में जीता। बांग्लादेश के लिए अपने आठ साल के लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर में अब तक संजीदा ने 16 वनडे और 54 T20I खेले हैं। उन्होंने एकदिवसीय मैचों में 174 रन और T20Is में 520 रन बनाए हैं।

संजीदा ने हाल ही में रंगपुर के प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर ‘मीम मोसद्देक’ से शादी की। संजीदा की वेडिंग फोटोशूटआउट की तस्वीरें आइसीसी ने शेयर करते हुए लिखा है ड्रेस, ज्वेलरी, क्रिकेट बैट, क्रिकेटर का वेडिंग फोटोशूट ऐसा होना चाहिए। संजीदा का यह अनोखा फोटोशूट लाखों फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।