एजुकेशन नोटिस बोर्ड

UPSSSC व्यायाम प्रशिक्षक शारीरिक पात्रता परीक्षा की तारीखें घोषित, देखें पूरी डिटेल

उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UPSSSC) ने सम्मिलित व्यायाम प्रशिक्षक और क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी भर्ती परीक्षा, 2018 के तहत शारीरिक स्वस्थता मापदंड परीक्षा और शारीरिक पात्रता परीक्षा (PET) की तारीखें घोषित कर दी हैं। जारी अधिसुचना के अनुसार शारीरिक पात्रता परीक्षा 1 दिसंबर से 16 दिसंबर, 2020 तक आयोजित की जाएंगी। परीक्षा का आयोजन गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज, कुर्सी रोड, गुडंबा लखनऊ में किया जाएगा।

शेड्यूल चेक करने के लिए क्लिक करें

http://upsssc.gov.in/Open_PDF_DB.aspx?I4PnQ0tBagnwcugw1qbCXyyrCItlF2H5

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी शेड्यूल के अनुसार, क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी के लिए शारीरिक परीक्षा 1 से 11 दिसंबर, 2020 तक और व्यायाम प्रशिक्षक के लिए शारीरिक परीक्षा 12 से 16 दिसंबर, 2020 तक आयोजित होगी। वहीं, जो उम्मीदवार किसी कारणवश निर्धारित तिथि पर परीक्षा में अनुपस्थित रहेंगे तो उन उम्मीदवारों के लिए परीक्षा 17 और 18 दिसंबर, 2020 को आयोजित की जाएगी।

वेबसाइट पर जारी नोटिस के मुताबिक, शारीरिक पात्रता परीक्षा के लिए पात्र घोषित किये गए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जल्द ही जारी किए जाएंगे। सभी उम्मीदवारों को निर्धारित किट और स्पोर्ट्स शूज में ही परीक्षा में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।