एजुकेशन नोटिस बोर्ड

नैनीताल बैंक PO और Clerk का एडमिट कार्ड जारी

नैनीताल बैंक लिमिटेड ने ग्रेड/स्केल 1 में प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क परीक्षा 2020 के लिए एडमिट कार्ड बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट nainitalbank.co.in पर जारी कर दी गयी है। छात्र अपना एडमिट कार्ड ऑफिसियल वेबसाइट पर जा कर डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए छात्रों को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड का डालना होगा।

ऐसे करे डाउनलोड एडमिट कार्ड।

पीओ और क्लर्क परीक्षा 2020 के कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए छात्र सबसे पहले नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट nainitalbank.co.in पर जाइये। होमपेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन पे जाएं। अब एक नया पेज खुलेगा और यहां डाउनलोड ऑनलाइन एग्जाम कॉल लेटर फॉर प्रोबेशनरी ऑफिसर्स एंड क्लर्क लिंक पर क्लिक कीजिये। अब एक और नया पेज खुल जाएगा। यहां उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड या डेट ऑफ बर्थ दर्ज कर सबमिट करे। अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिख जाएगा। इसमें दिए गए डिटेल्स को चेक कीजिये। आगे जरूरत के लिए इसे डाउनलोड कर प्रिंट निकालवा कर रख लें।

परीक्षा में शामिल होने के लिए, छात्रों के एडमिट कार्ड 6 दिसंबर तक डाउनलोड किए जा सकते हैं। अड़मिट कार्ड में परीक्षा केंद्र, रिपोर्टिंग टाइम आदि जानकारियां दे दी गयी हैं। छात्रों को इसे ठीक से चेक कर ले। किसी भी परिस्थिति में एडमिट कार्ड के बिना छात्रों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी।

इन भर्तियों के तहत नैनीताल बैंक में पीओ और क्लर्क के कुल 155 रिक्त पदों को भरा जाना है। जिनमें पीओ के 75 पद और क्लर्क के 80 पद हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 सितंबर, 2020 तक पूरी हुई थी।