एजुकेशन नोटिस बोर्ड

RRB MI शहर और तिथि जानने के लिए लिंक एक्टिव, ऐसे करें चेक

आरआरबी मिनिस्ट्रियल व आइसोलेटेड केटेगरिज भर्ती परीक्षा 2020 के लिए उम्मीदवारों का एग्जाम सिटी डिटेल, एग्जाम डेट डिटेल सहित मॉक टेस्ट का लिंक आज, 5 दिसंबर को एक्टिव कर दिया गया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीदवार मॉक टेस्ट में हिस्सा लेकर कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) की प्रक्रिया को समझ सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान रखना होगा कि ऑफिशियल साइट पर मॉक टेस्ट का लिंक केवल कंप्यूटर आधारित परीक्षा के अभ्यास के लिए है। परीक्षा का आयोजन 15 दिसंबर से 18 दिसंबर तक किया जाना है।

परीक्षा शहर और तिथि जानने के लिए डायरेक्ट लिंक

https://cdn3.digialm.com//EForms/configuredHtml/31182/68849/login.html

ऑफिशियल वेबसाइट पर एग्जाम सिटी, तारीख की सूचना व मॉक टेस्ट का लिंक आज, यानी 5 दिसंबर को शाम 5 बजे से 18 दिसंबर तक एक्टिव रहेगा। उम्मीदवारों को यह ध्यान रखना होगा कि आज केवल सीबीटी डेट और एग्जाम सिटी की डिटेल जारी की जाएगी। उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड परीक्षा की तारीख से चार दिन पहले जारी होंगे। यानी कि यदि किसी उम्मीदवार की परीक्षा 15 दिसंबर को है तो एडमिट कार्ड 11 दिसंबर को जारी होगा।

आरआरबी ने शुक्रवार को परीक्षा का डिटेल्ड शेड्यूल जारी किया है। शेड्यूल के अनुसार, 15 दिसंबर से 18 दिसंबर तक प्रतिदिन दो शिफ्ट में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।