एजुकेशन नोटिस बोर्ड

UPSC CDS 2 परीक्षा के लिए eAdmit Card जाारी, इस link से करें डाउनलोड

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सम्मिलित रक्षा सेवा परीक्षा (2) 2020 के लिए ई-प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। जारी नोटिस के अनुसार सीडीएस 2 परीक्षा के लिए आवेदन किये उम्मीदवारों के ई-प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिये गये हैं। ये सभी उम्मीदवार आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और उसका प्रिट-आउट ले सकते हैं।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

https://www.upsc.gov.in/sites/default/files/e-AC-Notice-II-2020-Hindi-15102020.pdf

eAdmit Card डाउनलोड लिंक

https://upsconline.nic.in/eadmitcard/admitcard_cdsii_2020/

संघ लोक सेवा आयोग द्वारा सम्मिलित रक्षा सेवा परीक्षा (2) 2020 का आयोजन 8 नवंबर को किये जाने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों को परीक्षा स्थल पर परीक्षा देने के लिए अपने ई-प्रवेश पत्र प्रिंटआउट के साथ पहचान प्रमाण – पत्र (आवेदन में दर्ज किये गये) जैसे आधार कार्ड / वोटर कार्ड / पेन कार्ड / पासपोर्ट / ड्राइविंग लाइसेंस / राज्य या केंद्र सरकार द्वारा जारी कोई अन्य फोटो पहचान पत्र ले जाना होगा।

यदि किसी उम्मीदवार को अपने PSC CDS 2 परीक्षा 2020 एडमिट कार्ड में अपनी फोटो स्पष्ट नहीं लगती है तो उन्हें परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने के लिए ई-प्रवेश पत्र के प्रिंटआउट सहित तीन समरूप फोटो और वचनबंध साथ ले जाना होगा। ई-प्रवेश पत्र में किसी भी प्रकार की विसंगति की स्थिति में उम्मीदवारों को ई-मेल के माध्यम से ई-मेल आईडी us.cds-upsc@gov.in पर 3 नवंबर 2020 तक सम्पर्क करें।