एजुकेशन नोटिस बोर्ड

SSC SI, ASI फिजिकल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस और केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बलों में सब-इंस्पेक्टर और केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर परीक्षा, 2019 के अंतर्गत शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षा (पीएसटी) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं। आयोग द्वारा रीजन के अनुसार अलग-अलग रीजनल वेबसाइट पर एसएससी सीपीओ पीईटी एडमिट कार्ड 2020 पर जारी किये जा रहे हैं।

उम्मीदवार अपने रीजन की एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और जन्म-तिथि भरनी होगी।

पीईटी/पीएसटी राउंड का आयोजन 23 नवंबर से 8 दिसंबर 2020 तक किया जाना है। पीईटी/पीएसटी राउंड में वे ही उम्मीदवार सम्मिलित हो पाएंगे जिन्हें आयोग द्वारा पेपर 1 परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर सफल घोषित किया गया है। पीईटी/पीएसटी राउंड में शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षा (पीएसटी) के साथ-साथ चिकित्सा परीक्षा भी आयोजित की जानी है।

सेंट्रल रीजन एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक

http://ssc-cr.org/rect_si_caps_asi_cisf_si_delhi_police_2019_pet_pst_1535.php?proceed=yes

एसएससी सीपीओ 2019 पीईटी/पीएसटी राउंड में सफल घोषित उम्मीदवारों को अगले चरण पेपर 2 (कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम – सीबीई) का आयोजन 26 मार्च 2021 को किया जाना है।