About

The FULL VOLUME

हमारे बारे में :

TheFullVolume, Infinitude Digital Media Pvt. Ltd. का एक प्रमुख उद्यम है, जो बिहार के लोगों के व्यापक प्रतिनिधित्व प्रदान करने वाला एक अद्वितीय वेब पोर्टल है, जो अपनी भाषा में राज्य के सामाजिक आयाम, समृद्ध प्राकृतिक और सांस्कृतिक विरासत के विविध आयामों को कवर करता है।

TheFullVolume आपके सम्मानित संगठन को अपने ब्रांड 24X7 को 14 मिलियन से अधिक लोगों की दर्शकों की संख्या में प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान कर रहा है, जो इसे किसी भी ब्रांड के लिए एक नया मंच बना रहा है। हमारे पोर्टल के अलावा, हमारे पास वीडियो आधारित शो की संख्या है, जिसके माध्यम से आप विभिन्न ग्राहक खंडों तक पहुंच सकते हैं जिनमें युवा, घरेलू, ऑफिस गोअर, रिटायर लोग, सशस्त्र बल के जवान, सिनेमा, उद्यमी युवा पुरुष और महिलाएं शामिल हैं, और बहुत कुछ है।

TheFullVolume कुछ संजीदा पत्रकारों का प्रयास है। काफी लम्बे समय से महसूस किया जा रहा था कि तथाकथित मुख्य धारा का मीडिया अपनी प्रासंगिकता खोता जा रहा है और मीडिया, जिसे लोकतंत्र का चौथा खंभा कहा जाता है, उसकी प्रासंगिकता अगर समाप्त नहीं भी हो रही है तो कम तो होती ही जा रही है। तथाकथित मुख्य धारा का मीडिया या तो पूंजीपतियों का माउथपीस बन कर रह गया है या फिर सरकार का। आज हाशिए पर धकेल दिए गए आम आदमी की आवाज इस मीडिया की चिन्ता नहीं हैं, बल्कि इसकी चिन्ता में राखी का स्वयंवर, राहुल महाजन की शादी, राजू श्रीवास्तव की फूहड़ कॉमेडी और सचिन तेन्दुलकर के चौके छक्के शामिल हैं। कर्ज में डूबे किसानों की आत्महत्याएं अब मीडिया की सुर्खी नहीं नहीं रहीं, हां ‘पीपली लाइव’का मज़ा जरूर मीडिया ले रहा है।

Get In Touch

Contact Us
+(91) 6205 322 627
contactus@thefullvolume.com

WhatsApp chat