कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show)आज से एक बार फिर शुरू होने वाला है। कोरोना वायरस की वजह से सभी शो की तरह इसे भी बंद किया गया था। चूंकि अब देश में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है इसे देखते हुए कपिल शर्मा अपने शो से दर्शकों को गुदगुदाने एक बार फिर से वापस आ गए है। ‘द कपिल शर्मा शो में पहले मेहमान बनने वाले हैं बॉलीवुड एक्टर और कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद।

द कपिल शर्मा शो का एक वीडियो क्लिप भी सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सपना (Sapna) बने कृष्णा अभिषेक सोनू सूद (Sonu Sood) को देखते ही डांस करने लग जाते हैं। कपिल शर्मा के पूछने पर बोलते हैं कि 4 महीने से भरी पड़ी हूं। उनके इतना कहते ही सोनू सूद सहित सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं। कृष्णा अभिषेक ने अनलॉक के दौरान सोनू सूद द्वारा किए गए कामों को लेकर भी जोक मारा, जिस पर लोगों हंसे बिना नहीं रह सके।

इससे पहले सोनी टीवी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का टीजर इंस्‍टग्राम पर जारी किया था। इसके साथ कैप्‍शन में लिखा था, ‘लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाकर बने सोनू सूद, देश के दिलों के असली सुपरस्‍टार! और अब आ रहे हैं वो #TheKapilSharmaShow! पर।’ इस पोस्‍ट में यह भी बताया गया है कि यह एपिसोड 1 अगस्‍त शनिवार और फिर रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

टीजर वीडियो में कुछ लोगों के विजुअल्‍स दिखाए जाते हैं, जिन्‍हें सोनू सूद ने उनके घर पहुंचाया है। इन लोगों के दिल से दुआ को सोनू मंच पर कपिल शर्मा के साथ खड़े सोनू सूद भावुक हो जाते हैं और अपने आंसू पोछते नजर आते हैं। साथ ही कपिल शर्मा और शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरण सिंह ने खड़े होकर सोनू सूद को ट्रिब्यूट दिया।

कोरोनाकाल में अभिनेता सोनू सूद ने गरीब लोगों की काफी मदद की थी। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके होमटाउन छोड़ने में अहम भूमिका निभाई थी। जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों बटोरी थी। जिसे लेकर कई लोगों ने उनकी सराहना भी की थी।

APPLE बना नंबर 1