लॉकडाउन में शादी करने के बाद लॉकडाउन में ही पिता बनने का ये अनोखा सौभाग्य भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को प्राप्त हुआ। जी हां भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अब  पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है।

सर्बियाई मूल की डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी फेज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं थी।  जहां हर कदम पर हार्दिक पंड्या उनका साथ निभाते हुए दिखाई दे रहे थे। इससे पहले कोविड-19 के कारण जारी लॉकडाउन में ही हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। इसी दौरान उन्होंने बताया कि वह पिता बनने वाले हैं।

हार्दिक के पिता बनने की खबर सामने आते ही फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही लोगों की दिलचस्पी इस बात में भी है कि हार्दिक अपने अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे। हालांकि नाम को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि इससे पहले हार्दिक ने अपनी ने पत्नी की प्रेग्नेंसी के दौरान की काफी सारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इन तस्वीरों में वह नताशा की काफी देखभाल करते हुए नजर आ रहे थे।

पसंद नहीं हैं आवंटित कॉलेज तो ऐसे करें बदलाव