बॉलीवुड में अभी भी कुछ ऐसे लोग है जो एक दूसरे के दर्द को समझते है और अच्छे कलाकार की इज़्ज़त भी करते है। जैसा कि हम सभी जानते है सुशांत सिंह राजपूत हमारे बिच नहीं रहें लेकिन उनकी यादें हमारे बिच हमेशा रहेगी। फिल्म दिल बेचारा जिसे हम उनकी अंतिम याद के रूप में देख सकते है। सुशांत की ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो। लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है। आपको बता दे इस मूवी को देखने के लिए आपको किसी तरह की सब्सक्रिप्शन की जरुरत नहीं पड़ेगी।फिल्म का निर्माण करनेवाली कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज़‌ की तरफ से इस बात का भी ऐलान किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म डिज्नी हॉटस्टार के सबस्क्राइबर के साथ साथ देश भर के नॉन सबस्क्राइबर दर्शक भी मुफ्त में देख पाएंगे। सुशांत सिंह की फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है। सुशां​त सिंह के खास दोस्त एक्टर राजकुमार राव उनके निधन से काफी दुखी हैं। उन्होंने एक्टर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘आपकी याद आएगी भाई।’

और अब राजकुमार राव ने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को प्रोमोट करने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली है। गुरुवार दोपहर को यह ऐलान किया गया है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा। इसके तुरंत बाद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

राजकुमार राव के साथ साथ उनकी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और भूमि पेडनेकर भी आगे आई हैं। श्रद्धा कपूर और भूमि पेडनेकर ने सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पोस्ट अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर शेयर किया है। यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी रिलीज फिल्म होगी।