गुजरात स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉरपोरेशन लिमिटेड (जीएसईसीएल) ने विद्युत सहायक (प्लांट अटेंडेंट ग्रेड-1) के कुल 117 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों को अलग-अलग विषयों के लिए पांच वर्ष के अनुबंध पर भरा जाएगा। इन पदों के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

महत्वपूर्ण तिथि 

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 17 मार्च, 2020

पदों का विवरण और योग्यता 

— इलेक्ट्रिकल, पद : 111
योग्यता 
मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विषय में फुल टाइम डिप्लोमा प्राप्त होना चाहिए। 5वें और 6वें सेमेस्टर में न्यूनतम 55 फीसदी अंक होना चाहिए।

— मेकेनिकल, पद : 66
योग्यता 
मान्यता प्राप्त संस्थान ये विश्वविद्यालय से मेकेनिकल इंजीनियरिंग विषय में फुल टाइम डिप्लोमा प्राप्त होना चाहिए। 5वें और 6वें सेमेस्टर में न्यूनतम 55 फीसदी अंक होना चाहिए।

आयु सीमा  
अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आधिकतम 35 वर्ष। आयु की गणना 25 फरवरी 2020 के आधार पर होगी। आरक्षित और ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष है। दिव्यांग श्रेणी के आवेदकों को अधिकतम आयु में दस वर्ष की छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क  
अनारक्षित, एसईबीसी और ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों के लिए 500 रुपये। एससी/एसटी के लिए 250 रुपये। शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के द्वारा ऑनलाइन करना होगा।

वेबसाइट 
www.gsecl.in