एनआईटी पटना में चल रहे इंटरामुरल स्पोर्ट्स के तहत कबड्डी और बास्केटबॉल का आयोजन किया गया। कबड्डी पुरुष वर्ग का फाइनल मुकाबला मैकेनिकल और सिविल के बीच खेला गया। एक तरफा मुकाबला मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग ने 38-14 के अंतर से जीत लिया। कबड्डी पुरुष वर्ग का प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के छात्र पंकज भारती को मिला। वहीं, बेस्ट डिफेंडर का अवार्ड कंप्यूटर साइंस विभाग के राजवीर चौहान को मिला और बेस्ट रेडर का अवार्ड मैकेनिकल विभाग के पंकज भारती को मिला। तीसरे स्थान के लिए मुकाबला कंप्यूटर साइंस विभाग और इलेक्ट्रिकल विभाग के बीच खेला गया था। इस मैच को कंप्यूटर साइंस विभाग ने जीत लिया था। कबड्डी पुरुष वर्ग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग, सिल्वर मेडल सिविल इंजीनियरिंग विभाग और ब्रॉन्ज मेडल कंप्यूटर साइंस विभाग को मिला।

सहिथी बनीं प्लेयर ऑफ द मैच 

कबड्डी महिला वर्ग का फाइनल मुकाबला 16 बैच और 18 बैच के बीच खेला गया। इस मुकाबले को 16 बैच ने 43-31 के अंतर से जीत लिया। प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड 18 बैच की छात्रा सहिथी को मिला।

बास्केटबॉल में कंप्यूटर साइंस विभाग को गोल्ड मेडल 

बास्केटबॉल का फाइनल मुकाबला कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग एवं इलेक्ट्रॉनिक्स कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग विभाग के बीच खेला गया। इस मुकाबले को कंप्यूटर साइंस विभाग ने 27-9 के अंतर से आसानी से जीत लिया। इस मैच का मैन ऑफ द मैच का अवार्ड प्रंकुर को मिला। टूर्नामेंट के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले कंप्यूटर साइंस विभाग के सूरज को मैन ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड मिला। बेस्ट शूटर का अवार्ड इंटीग्रेटेड एमएससी के अवधेश को मिला और बेस्ट डिफेंडर का अवार्ड कंप्यूटर साइंस विभाग के आकाश को मिला। वहीं, तीसरे स्थान के मुकाबले के लिए इंटीग्रेटेड एमएससी ने इलेक्ट्रिकल को हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। बास्केटबॉल में कंप्यूटर साइंस विभाग को गोल्ड मेडल इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन विभाग को सिल्वर मेडल तथा इंटीग्रेटेड एमएससी को ब्रॉन्ज मेडल मिला।

आयोजन के लिए जताया आभार 

एनआईटी पटना के छात्र गतिविधि सह खेलकूद अधिकारी अरिजीत पुताटुंडा ने स्पोर्ट्स काउंसिल के सदस्यों को इस आयोजन के लिए आभार जताया एवं सभी सदस्यों का मनोबल बढ़ाया। इस मौके पर एनआईटी पटना के छात्र गतिविधि एवं खेलकूद सहायक अधिकारी अभिषेक बैस्या, खेल सेक्रेटरी राजवीर चौहान एवं पुष्पा, मीडिया को—ऑर्डिनेटर निरंजन कुमार, राहुल, सुधांशु समेत अन्य जूद थे।