एनआईटी पटना के “गेट योर बुक” टीम और एनआईटी जालंधर के छात्रों ने मिलकर सहयोग अभियान चलाया। इस कार्यक्रम के तहत उन्होंने चॉकलेट डे के उपलक्ष्य में गाय घाट, पटना के समीप स्थित मलिन बस्तियों के बच्चों को चॉकलेट्स, बिस्किट्स और कपड़े आदि सामान बांटे गए। एनआईटी जालंधर के छात्र अपने कॉलेज में जागरूकता अभियान चलाकर छात्रों से कुछ सामग्री इकठ्ठा किए थे और बिहारशरीफ के रहने वाले शिवकांत कुमार ने इसे एनआईटी पटना पहुंचाया था।

सामग्री वितरण करने वालों में एनआईटी जालंधर के शिवकांत कुमार, किरणदीप कौर, विशाखा गुप्ता, तिलेश्वर कुमार और रिशु कुमार शामिल रहे। वहीं, एनआईटी पटना के छात्र भी अपने कॉलेज में इस अभियान के तहत कपड़ा, खाद्य सामग्री इकठ्ठा किए। टीम ने बच्चों के साथ कार्यक्रम भी आयोजित किया। साथ ही कार्यक्रम में शामिल होने वाले बच्चों को उपहार देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

इस कार्यक्रम के तहत टीम के सदस्यों ने गंदगी से होने वाली बीमारियों को लेकर बच्चों को अवगत करवाया। साथ ही  साफ—सफाई रखने को लेकर टिप्स भी दिए। इस अवसर पर “गेट योर बुक” टीम के छात्र राकेश, वेद, नित्यानंद, सौरभ, राहुल, राकेश, अनीश, तनिष्क, शुभम, सुधांशु व अन्य मौजूद थे।