एनआईटी पटना में चल रहे इंट्रामुरल स्पोर्ट्स के तहत बैडमिंटन, स्क्वैश और टेबल टेनिस का फाइनल मैच खेला गया। यह टूर्नामेंट एनआईटी में चल रहे टेक्नो कल्चरल फेस्टिवल के कारण कुछ दिनों के लिए रुक गया था।

बैडमिंटन मैच में इलेक्ट्रिकल विभाग बना विजेता

बैडमिंटन का फाइनल मैच इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन विभाग के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पहले दो सेट इलेक्ट्रिकल ने जीता फिर दो सेट लगातार इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन विभाग ने जीतकर मैच को रोमांचक बना दिया। अंतिम सेट इलेक्ट्रिकल विभाग ने जीतकर बैडमिंटन ट्रॉफी पर कब्जा किया। अंततः इलेक्ट्रिकल विभाग ने 3-2 से फाइनल मैच अपने नाम किया। इलेक्ट्रिकल की तरफ से विकाश, ऋषभ, राजन, रितेश एवं अन्य खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैन ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड इलेक्ट्रिकल विभाग के राजन पांडेय को मिला।

टेबल टेनिस का फाइनल मैच इलेक्ट्रिकल के नाम

टेबल टेनिस का फाइनल मैच इलेक्ट्रिकल विभाग और कंप्यूटर साइंस के बीच खेला गया इस रोमांचक मैच को इलेक्ट्रिकल ने 3-2 से जीत लिया। मैन ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड कंप्यूटर साइंस के छात्र राहुल गोइंडी को मिला। वहीं तीसरे स्थान के लिए मुकाबला सिविल और आर्किटेक्चर विभाग के बीच खेला गया जिसमें सिविल ने आर्किटेक्चर को 3-1 से हराकर मैच अपने नाम किया।

स्क्वैश मैच में इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन विभाग का परचम

स्क्वैश का फाइनल मैच इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन विभाग और कंप्यूटर साइंस के बीच खेला गया जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन विभाग ने 3-2 से मैच अपने नाम किया। मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब इलेक्ट्रॉनिक्स के किशोर को मिला। वहीं तीसरे स्थान के लिए मैच इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और सिविल इंजीनियरिंग के बीच खेला गया जिसमें इलेक्ट्रिकल ने 3-1 से मैच जीत लिया। इस मौके पर एनआईटी पटना के छात्र गतिविधि एवं खेलकूद अधिकारी अरिजीत पुटतुंडा, स्पोर्ट्स सेक्रेटरी राजवीर चौहान एवं पुष्पा, कोऑर्डिनेटर निरंजन, सदस्य वेद प्रकाश, प्रजव्वल, शिवम, राजीव, सचिन, राहुल, सुधांशु, तनिष्क समेत अन्य मौजूद थे।